ओवैसी बोले- ना योगी से डरेंगे, ना चाय वाले से, इस मुल्क पर सबका बराबर हक

Saturday, Nov 28, 2020 - 01:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा चरम पर है। इसी के चलते हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ना योगी से डरेंगे, ना चाय वाले से इस मुल्क पर सबका बराबर हक है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यहां पर सबको बोलने का अपनी बात रखने का अधिकार है। 


 

इससे पहले भी ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को चुनौती है कि वो चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाकर आजमा लें और देखें कि बीजेपी इस शहर में कितनी सीटें जीतती है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “आप नरेंद्र मोदी को पुराने शहर में ले आइए और चुनाव प्रचार कीजिए। हम देखते हैं कि क्या होता है? यहां उनकी बैठकें और रैलियां आयोजित करवा लें हम देखेंगे कि आप कितनी सीटें जीतते हैं?" ओवैसी ने आगे कहा, "ये नगरपालिका चुनाव है, फिर भी वे विकास के बारे में बात नहीं करेंगे। हैदराबाद एक विकसित शहर बन गया है, कई MNCs यहां स्थापित किए गए हैं, लेकिन भाजपा हैदराबाद के ब्रांड नाम को नीचे लाकर इसे नष्ट करना चाहती है।"



हैदराबाद से चार बार सांसद ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री को तब चुनौती दी गई है जब बीजेपी ने वहां चुनाव जीतने के लिए अपने धुरंधरों को उतारने का फैसला किया है। इसके अलावा बीजेपी वोटरों के ध्रुवीकरण के लिए भी काम कर रही है। उसके नेता ग्रेटर हैदराबाद के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कर रहे हैं। बता दें कि तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने पिछले दिनों पुराने हैदराबाद शहर में विदेशी बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और रोहिंग्या घुसपैठियों के होने की बात कहते हुए कहा था कि उसकी सत्ता आने पर शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी और विदेशी घुसपैठियों के खदेड़ दिया जाएगा। बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने सांसद ओवैसी को मॉडर्न जिन्ना बताते हुए कहा था कि उनकी पार्टी हैदराबाद में हजारों विदेशी घुसपैठियों को सुरक्षा देती है।

Anil dev

Advertising