मोदी-नीतीश ने बिहार को लालटेन युग से निकालकर LED युग में पहुंचाया: नड्डा

Thursday, Nov 05, 2020 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में पूरे देश में विकास की नई कहानी लिखे जाने का दावा करते हुए आज कहा कि मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की ऐसी बयार चली कि बिहार को लालटेन युग से बाहर निकालकर एलईडी युग में पहुंचाना संभव हो पाया है। 

नड्डा ने तीसरे चरण के मतदान वाले दरभंगा जिले के जाले विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के पक्ष में गुरुवार को अयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजग से पहले की पंद्रह साल की सरकार में बिहार में बिजली की स्थिति कितनी खराब थी यह किसी से छुपी नहीं है। इस सरकार के समय गांवों में केवल ढिबरी जला करती थी। घरों में बिजली आते-आते चली जाती थी। लेकिन, प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यकाल में विकास की नई कहानी लिखी गई है। 

भाजपा अध्यक्ष ने मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी और मुख्यमंत्री कुमार ने बिहार को लालटेन युग से बाहर निकाल कर एलईडी युग में पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में 37 करोड़ एलईडी बल्ब बांटे गए हैं। केवल बिहार में एक करोड़ से अधिक एलईडी बल्ब का वितरण किया गया है। आज बिहार के हर घर तक बिजली पहुंचा दी गई है।

Anil dev

Advertising