हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद सर्बिया में बेटे के साथ खुशनुमा पल गुजार रही नताशा, बोलीं- ''दिल खुशी से भर गया''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 04:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क. क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ इन दिनों सर्बिया में है। एक्ट्रेस बेटे के साथ काफी अच्छा समय बिता रही है, जिसे वह कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रही है। नताशा ने हाल ही में अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया घूमने की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। 

PunjabKesari
पहली तस्वीर में नताशा को अपने चार साल के बेटे के साथ पोज दी रही है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- दिल खुशी से भरा हुआ है। दूसरी तस्वीर में नताशा अगस्त्य के साथ डायनासोर मॉडल के सामने मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही है। एक अन्य तस्वीर में अगस्त्य रेत में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें 18 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक साझा पोस्ट में अपने तलाक की घोषणा की थी। इसके साथ दोनों ने ये भी लिखा था कि वह मिलकर अपने बेटे का पालन-पोषण करेंगे। 

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें नताशा और हार्दिक की पहली मुलाकात 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी। साल 2020 में दोनों ने सगाई की। कोरोना लॉकडाउन के दौरान नताशा और हार्दिक ने शादी की और उसी साल जुलाई में अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News