केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एम्स में लगाई झाड़ू (Watch video)

Saturday, Sep 14, 2019 - 10:40 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के जन्मदिन के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) खास तैयारियां कर रही है। इसी क्रम में बीजेपी सेवा सप्ताह (Seva Saptah) भी मना रही है। जिसके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) एवं बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने AIIMS अस्पताल पहुंच कर वहां साफ सफाई की। 


अमित शाह और जेपी नड्डा ने AIIMS पहुचं कर वहां बीमार बच्चों से मुलाकात की और उनको गिफ्टस् भी बांटे। बीजेपी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी AIIMS में सफाई कर सेवा की। बता दें कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इसके लिए बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। 


पीएम मोदी ने देश के नाम की जिंदगी
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता देश भर में सेवा सप्ताह मना रहे हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने अपनी पूरी जिंदगी देश सेवा और गरीबों के लिए काम करने को समर्पित कर दी है। यही कारण है कि उनका जन्म दिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए। 

देशभर में सेवा सप्ताह
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष में बीजेपी कार्यकर्ता देशभर में सेवा सप्ताह मना रहे हैं। साफ-सफाई और गरीबों की मदद के जरिए इस सप्ताह को मनाया जा रहा है। 

 

Anil dev

Advertising