...जब PM मोदी के संदेश से पूरे देश में मच गया हड़कंप

Thursday, Mar 28, 2019 - 12:01 PM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): यूं तो चुनावी माहौल में प्रधानमंत्री से लेकर केंद्र के कई मंत्री समय-समय पर विभिन्न प्लेटफार्म के माध्यम से अपनी बातें रखने में जुटे हैं। लेकिन बुधवार की सुबह उस समय सभी तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों, आज सवेरे लगभग 11:45-12 बजे मैं एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर आपके बीच आऊंगा। 



मोदी का यह संदेश लोगों की सांसें ऊपर-नीचे करने के लिए काफी रहा
बस प्रधानमंत्री का यह संदेश लोगों की सांसें ऊपर-नीचे करने के लिए काफी रहा। यकायक सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों और परिचितों के पास आने वाली फोन कॉल में लोग एक-दूसरे से यह सवाल भी पूछते नजर आए कि कहीं फिर से कोई बड़ी घोषणा तो नहीं होने जा रही है। कुछ लोगों ने तो नोटबंदी की याद को ताजा करते हुए कहा कि लगता है फिर से बैंकों की लाइन में लगना होगा। वहीं कुछ ने ट्वीट कर यहां तक कहा कि घर में रखे दो-दो हजार रुपये के नोट भी अचानक काफी बड़ी रकम लगने लगी है। 



पीएम ने दी देशवासियों को मिशन शक्ति पर बधाई
आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि लोग फिर से बैंको और एटीएम की लाइन में लगने लगे हैं। हालांकि बाद में उन्होंने देशवासियों को मिशन शक्ति पर बधाई देते हुए कहा कि 10 साल से चल रहे इस कार्यक्रम की सफलता डीआरडीओ की बड़ी कामयाबी है और उनके चीफ को इसे देश के सामने लाना चाहिए था मगर देश के प्रधानमंत्री हर चीज का श्रेय लेने सामने आ जाते हैं। 

Anil dev

Advertising