भाजपा प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर गिनाएगी मोदी सरकार के काम (पढ़ें 16 जनवरी की खास खबरें)

Wednesday, Jan 16, 2019 - 04:45 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को ऐलान किया कि वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री तथा अन्य प्रतिष्ठित नेता अगले चार दिन समूचे देश में अलग-अलग स्थानों पर करीब 50 पत्रकार वार्ता करेंगे।

मोदी कैबिनेट की बैठक आज
गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण का लाभ देने के बाद मोदी सरकार अब किसानों, बेरोजगारों और गरीबों को लेकर आज कैबिनेट मीटिंग हो सकती है। इसमें बैठक में मोदी सरकार किसानों और बेरोजगारों के लिए बड़े ऐलान कर सकती है।


शीला दीक्षित आज संभाल सकती हैं पदभार
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित आज अपना पदभार संभाल सकती हैं। बता दें कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से अजय माकन के इस्तीफे के बाद राहुल गांधी ने शीला दीक्षित को राज्य की कमान सौंपी है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए शीला दीक्षित की ताजपोशी अहम मानी जा रही है।

नेशनल हेराल्ड पर सुनवाई आज
दिल्ली हाईकोर्ट आज आईटीओ के प्रेस एरिया में स्थित परिसर खाली करने संबंधी एकल न्यायाधीश के आदेश के खिलाफ नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र के प्रकाशक एसोसिएटिड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) की याचिका पर सुनवाई करेगा।

सपा-बसपा और आरएलडी के बीच आज होगी गठबंधन पर चर्चा
बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और समाजवादी पार्टी (एसपी) के बीच हुए गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल की भूमिका आज तय होने की उम्मीद है। इसके लिए अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की बुधवार को दिल्ली में बैठक प्रस्तावित है। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में गठबंधन पर मुहर लग जाएगी।

खेल
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018/19

खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2019
कुश्ती : प्रो रैसलिंग लीग-2019

 

Yaspal

Advertising