नरेन्द्र मोदी ने दिया देश को सशक्त और कुशल नेतृत्व : सलाथिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 06:52 PM (IST)

साम्बा : भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह सलाथिया ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश को सशक्त और कुशल नेतृत्व दिया है और इसी का परिणाम है जहां केन्द्र सरकार ने देश को कोरोना संकट में मुश्किल से निकालते हुए करोड़ों लोगों को मुफ्त राशन और वैक्सीन मुहैया करवाई वहीं यह मोदी सरकार के नेतृत्व का ही कमाल है कि भीषण युद्ध के बीच से 18 हजार भारतीय मेडिकल विद्यार्थियों को सकुशल हवाई जहाज से वापस घर लाया गया। 


    सलाथिया बड़ी-ब्राहमणा के मुस्लिम बहुल मीन सरकार (युनाइटेड फाम्र्स) में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह सलाथिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी तबकों की पार्टी है और पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास मंत्र पर काम कर रहे हैं, सबको साथ लेकर चल रही है।

 

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की सभी योजनाओं का लाभ हर धर्म-जाति के व्यक्ति को बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है। सरकार की उपलब्धियाँ गिनाते हुए उन्होंने कहा कि पैंशन राशि बढ़ाई गई है। लोगों को मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड बनाया गया है जिसके तहत पांच लाख रूपए तक का उपचार निशुल्क है। बच्चों की स्कॉलरशिप से लेकर पैंशनों का लाभ सभी को बराबर दिया जा रहा है।

 

रिंग रोड और राजमार्ग विस्तार से लोगों को सुविधा मिलने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि विजयपुर में अगले साल से एम्स के शुरू होने पर लोगों को दिल्ली-पंजाब नहीं भागना पड़ेगा और वह स्कूटी पर भी एम्स जा सकेंगे। उन्होंने प्रशासन से कहा कि किसानों से उनकी जमीनें न छीनी जाएं। उन्होंने बिजली बिलों का भी मुद्दा उठाया और कहा कि समय पर बिल का भुगतान न किए जाने से बकाया बढ़ गया है लेकिन वह उपराज्यपाल से मिल कर बात करेंगे ताकि एक बार लोगों का बिजली किराया माफ किया जाए।

 

उन्होंने फ्री बिजली-पानी के वादे करने वालों पर भी सवाल उठाए। इस दौरान बीडीसी अध्यक्ष (विजयपुर) योगेश्वर सिंह, जिला उपाध्यक्ष विजय सिंह जसरोटिया, सरपंच बृजपाल सिंह, भगवान सिंह, पूर्व चेयरमैन रमन महाजन सहित बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News