PM मोदी के बाद रिजिजू पर भड़कीं रेणुका चौधरी, बोलीं- कोई नहीं रोक सकता मेरी हंसी

Friday, Feb 09, 2018 - 10:27 AM (IST)

नई दिल्ली: बुधवार को भरे सदन में जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर तंज कसा, उसको लेकर अब सियासत और तेज हो गई है। विपक्ष जहां पीएम मोदी के कटाक्ष भरे बयान की आलोचना कर रहा है, वहीं रेणुका चौधरी ने भी अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। अब पीएम के बाद किरन रिजिजू भी निशाने पर आ गए हैं। 

रेणुका ने कहा कि कोई भी उनकी हंसी को रोक नहीं सकता है। इसके साथ ही उन्होंने किरन रिजिजू के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस देने की भी बात कही है। दरअसल, रिजिजू ने शूर्पनखा का वीडियो शेयर भी शेयर किया था। इससे पहले विपक्ष की महिला सांसदों ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिलकर रिजिजू द्वारा शूर्पनखा के वीडियो शेयर करने पर विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया।

रेणुका ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है, 'मोदी सरकार के मंत्री रिजीजू ने जो वीडियो पोस्ट किया है, वह बेहद ही आपत्तिजनक है। वैसे ये लोग बेटी बचाओ और महिलाओं के सम्मान करने की बड़े-बड़े बयान देते हैं, लेकिन दुनिया देख रही है कि यह तरीका है इनके सम्मान करने का? मैं दो जवान बेटियों की मां हूं, मैं किसी की पत्नी भी हूं और उन्होंने मेरी तुलना शूर्पनखा से की है, यह बेहद शर्मनाक है।' 

Advertising