महिला सांसद पर भड़के PM मोदी: भाजपा की अहम बैठक का बना रही थी वीडियो

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 01:23 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में उस समय एक महिला सांसद पर भड़क गए जब उन्होंने देखा कि वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों की बैठक का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर बना रहीं थी। 

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक इस बैठक में करीब 250 सांसद मौजूद रहे, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर बैठे थे और उनके साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, लालकृष्ण आडवाणी आदि गणमान्य लोग बैठे हुए थे। तभी पीएम मोदी की नजर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सांसद प्रियंका रावत पर पड़ी, जो कि इस बैठक की रिकॉर्डिंग करने में जुटी थीं। 

PunjabKesari

यह बात पीएम मोदी को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तुंरत सांसद से तुरंत रिकॉर्डिंग बंद कर मोबाइल फोन स्विच ऑफ करने के आदेश दिए। लेकिन पीएम इतने पर भी संतुष्ट नहीं हुए, उन्होंने पार्टी के कार्यकारिणी के एक सदस्य को जिम्मेदारी दी गई कि वह यह सुनिश्चित करें महिला सांसद ने रिकॉर्डिंग को डिलीट किया है या नहीं। 

PunjabKesari

महिला सांसद का है विवादों से पुराना रिश्ता
यह पहला मौका नहीं है जब प्रियंका रावत ऐसे किसी मामलें को लेकर सुर्खियों में आई हो। इससे पहले भी एक ट्रेनी आईएएस अधिकारी को धमकाया था और उनका वीडियो सामने आ गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कहती हैं कि मैं तुम्हारा जीना मुश्किल कर दूंगी अगर मेरे कार्यकर्ताओं को कोई दिक्कत हुई। यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हुआ था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News