PM मोदी के निर्देश ने बदली सूरत, अब कर्मचारी के साथ मंत्री भी 9.30 बजे पहुंच रहे कार्यालय

Wednesday, Jun 19, 2019 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने सभी मंत्रियों को समय से अपने दफ्तर पहुंचने और ऑफिस का काम घर से न करने के निर्देश के बाद अब सभी मंत्री सुबह 9:30 बजे दफ्तर पहुंचने को लेकर अपने कार्यक्रमों को दोबारा तय कर रहे हैं। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और राम विलास पासवान सुबह अपने दफ्तर पहुंचे और सचिवों के साथ बैठक की।

जानकारी मुताबिक तमाम मंत्री घरों से कार्यालय का काम करने से बच रहे हैं और समय पर कार्यालय पहुंच रहे हैं। वहीं कुछ मंत्री ऐसे भी हैं जो पहले से ही समय पर कार्यालय आते रहे हैं और अभी भी उसी रूटीन का अनुसरण कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन जैसे मंत्री सुबह साढ़े नौ बजे से पहले मंत्रालयों में पहुंच रहे हैं।

आपको बतां दे कि टाइम्स ऑफ इंडिया ने 13 जून को रिपोर्ट दी थी कि किस तरह पीएम मोदी ने खुद का उदाहरण देते हुए बताया था कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो नौकरशाहों से पहले ही ऑफिस पहुंच जाया करते थे। उसके बाद से सभी सीनियर मंत्रियों ने संबंधित विभागों में अपने-अपने जूनियर मंत्रियों के कामों का बंटवारा कर दिया है और उन्हें अहम जिम्मेदारियां दी गई हैं।

 

Anil dev

Advertising