''संजय राउत ने सुपारी लिया था शिवसेना को खत्म करने का'', महाराष्ट्र की सियासत में मची उथल-पुथल के बीच बोले नारायण राणे

Wednesday, Jun 22, 2022 - 02:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की सियासत में मची उथल-पुथल के बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता नारायण राणे का बयान सामने आया है। नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे को कल ही इस्तीफा देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि संजय राउत को इस पर बोलने को कोई अधिकार नहीं है।  राणे ने कहा कि उद्धव के पास बहुमत ही नहीं है, अब तक पद पर क्यों बने हुए हैं।  

राणे ने दावा किया कि बगावत के पीछे बीजेपी का हाथ नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि उद्धव अपनी ही पार्टी नहीं संभाल पा रहे हैं, वहीं शिवसेना नेता पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि संजय राउत ने शिवसेना को खत्म करने का  सुपारी लिया था।  

बता दें कि इससे पहले  राणे ने कहा था कि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से अलग होने का सही फैसला किया है। राणे इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करने वाले पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता हैं। शिवेसना के पूर्व नेता राणे ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शिंदे के साथ पार्टी में सम्मानजनक व्यवहार नहीं किया। उद्धव के बेटे और कैबिनेट मंत्री आदित्य और उनके चचेरे भाई वरुण सरदेसाई भी शिंदे के नियंत्रण वाले शहरी विकास विभाग में दखल दे रहे थे। इसलिए उनके लिए शिवसेना छोड़ना सही फैसला है।

Anu Malhotra

Advertising