Video-नर्मदा यात्रा:BJP सांसद ने की नर्मदा तट की सफाई, कांग्रेस ने बताया नौटंकी

Tuesday, Apr 10, 2018 - 11:23 PM (IST)

मध्यप्रदेश (नरसिंगपुर): सोमवार को कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा का समापन दिवस था, जिस पर बहुत बड़ा पंडाल लगाया गया था। कार्यक्रम के बाद घाट की सफाई बीजेपी नेताओं ने की। बीजेपी सांसद प्रहलाद पटेल, विधायक संजय शर्मा अपने कार्यकर्ताओं की टीम लेकर आज बरमान नर्मदा घाट पहुंचे और कार्यक्रम के बाद फैले कचरे को समेटने लगे। बीजेपी का यह सफाई अभियान कांग्रेस को रास नहीं आया। कांग्रेस को यह बात नागवार गुजरी और उसके नेता भी नर्मदा तट पर पहुंचकर इसे महज शोबाजी करार देने लगे। जबकि बीजेपी ने चुटकी लेते हुए कहा कि गंदगी कांग्रेस करती है और बीजेपी उसे समेटती है।

निमंत्रण पर पहुंचे थे बीजेपी नेता
जो नेता आज दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा पर चुटकी ले रहे वही सोमवार को नर्मदा परिक्रमा पूरी कर चुके दिग्विजय को माला पहनाने भी गए थे। वहां आज इन नेताओं ने दिग्विजय के कार्यक्रम स्थल से कचरा समेटकर आग के हवाले किया। सांसद प्रहलाद ने कहा कि उनके लिए यह नया काम नहीं है, पर कचरा फैलाने वालों को कचरा साफ करना भी आना चाहिए। रही बात दिग्विजय के स्वागत की तो वे उनके निमंत्रण पर यहां आए थे।

कई क्विंटर खाना बर्बाद
सबसे अधिक बर्बादी खाने की हुई। कार्यक्रम खत्म होने के बाद कई क्विंटल खाना वहीं पड़ा रहा। जिसे बीजेपी नेताओं से उठाया और जानवरों को खिला दिया। वैसे तो प्रहलाद पटेल इस घाट पर इसके पहले भी सफाई करने आते रहे है पर इस बार बात दिग्विजय के पंडाल की थी और सफाई के यह समय चुनना कांग्रेस को नागवार गुजरा है। मौका हाथ से जाता देख दिग्विजय के खास और पूर्व ऊर्जामंत्री एनपी प्रजापति ने मोर्चा संभाल लिया और बीजेपी को जमकर कोसते हुए कहा कि अब तक ना इन्हें गन्दगी की सुध थी और न अवैध रेत उत्खनन की। यह महज शो बाज़ी के लिए आए थे, वो भी तब जब न शादी का मंडप उखड़ा न अभी दूल्हा की विदाई हुई।


 

ASHISH KUMAR

Advertising