7 महीने प्रेग्नेंट थी सोनी.. सलीम ने उतार दिया मौत के घाट, दोस्तों के साथ मिलकर शव को जमीन में दफनाया

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 07:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के नांगलोई में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 19 वर्षीय सोनी कुमारी की उसके प्रेमी संजू उर्फ सलीम ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। सोनी पिछले सात महीने से गर्भवती थी और संजू से शादी के लिए दबाव बना रही थी, जबकि संजू इस बच्चे को गिरवाने और शादी को टालने की कोशिश कर रहा था।

सोनी के परिवार को यह तो मालूम था कि उसका कोई दोस्त है, लेकिन जब उनसे नाम पूछा गया तो वह अक्सर "भूत से बात कर रही हूं" कहकर बात टाल देती थी। 21 अक्टूबर को सोनी अपने घर से संजू के पास गई थी, जिसके बाद संजू और उसके साथी उसे रोहतक ले गए। वहीं पर सोनी की हत्या कर उसके शव को जमीन में दफना दिया गया।

 सोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थी और इंस्टाग्राम पर उसके 6,000 से अधिक फॉलोअर्स थे। वह अपने प्रेम संबंध की तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती थी।

प्रेम संबंध का दर्दनाक अंत
सोनी और सलीम दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेम का खुला इजहार किया था। घरवालों को सोनी के एक दोस्त के बारे में जानकारी थी, लेकिन नाम पूछने पर वह अक्सर "भूत से बात कर रही हूं" कहकर टाल देती थी। जानकारी के अनुसार, सोनी सात महीने की गर्भवती थी और सलीम से शादी करने का दबाव बना रही थी, जबकि सलीम इस बच्चे को गिरवाना चाहता था और अभी शादी के लिए तैयार नहीं था। इस कारण दोनों के बीच बार-बार झगड़े होते थे।

रोहतक में की गई हत्या
21 अक्टूबर को सोनी अपने घर से कुछ सामान लेकर सलीम से मिलने गई थी। सलीम अपने दो साथियों के साथ उसे रोहतक ले गया, जहां उसकी हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया। सोनी के परिवार को सलीम के समुदाय के बारे में जानकारी नहीं थी। पुलिस ने सलीम और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी अभी फरार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News