विक्रम लैंडर पर नागपुर पुलिस का किया मजेदार ट्वीट, लोग बोले- चांद पर पुलिस

Monday, Sep 09, 2019 - 04:39 PM (IST)

मुंबईः पूरा देश जहां लैंडर विक्रम से इसरो के संपर्क होने और मिशन मून के पूरे होने की दुआएं मांग रहा है वहीं नागपुर सिटी पुलिस ने इस पर एक मजेदार ट्वीट किया है जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

नागपुर पुलिस ने ट्वीट करके कहा- 'डियर विक्रम, कृपया रेस्पॉन्ड करें, हम आपको सिग्नल ब्रेक करने के लिए चालान नहीं करेंगे। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि हम जानते हैं कि नागपुर पुलिस चांद पर भी है!

तो दूसरे ने लिखा कि नियम तो नियम होता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिका कि 'नागपुर पुलिस, हां, करोड़ों भारतीय की भवनाएं विक्रम से जुड़ी हुई हैं. आपका ट्वीट काफी शानदार है!' किसी ने लिखा कि विक्रम तुम जवाब दो तुम्हारे हिस्से का चालान में भर देंगे। हम तुम्हें सुनने के लिए बेताब हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमारा विक्रम वैसे तो समझदार है लेकिन मामा के घर जाकर बिगड़ गया है और घरवालों से बात नहीं कर रहा। बता दें कि सोमवार को इसरो ने चंद्रयान-2 को लेकर नया अपडेट देते हुए बताया कि विक्रम सही-सलामत है और उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। इसरो ने कहा कि संपर्क टूटा है लेकिन उम्मीद नहीं। हमें यकीन है कि हम विक्रम से संपर्क साध लेंगे।

Seema Sharma

Advertising