माइथोलॉजी एक्सपर्ट देवदत्त ने निर्मला सीतारमण पर किया ट्वीट, बग्‍गा बोले-अपना दिमाग चैक कराओ

Sunday, Oct 13, 2019 - 03:38 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्‍ली भाजपा के प्रवक्‍ता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने माइथोलॉजी एक्सपर्ट देवदत्त पटनायक के लिए मनोचिकित्सक के पास उनके दिमाग के चेकअप के लिए बुकिंग करवाई है। सोशल मीडिया पर बग्गा का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। बग्गा ने एक स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें कहा गया कि 14 अक्तूबर सुबह 10:30 आपके मानसिक संतुलन के चैकअप के लिए मनोचिकित्सक के पास बुकिंग कराई गई है। कृपया कल जरूर जाना और अपने दिमाग का इलाज करवाना। भाई जल्दी ठीक हो जाओ।

दरअसल माइथोलॉजी एक्सपर्ट देवदत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की मां लक्ष्मी के रूप में एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा कि कलाम जी का दूसरा कार्यकाल पाने का आंदोलन याद है? क्या हम वित्त मंत्री के रूप में डॉ सुब्रमण्यम स्वामी (जो वास्तव में अर्थशास्त्र जानते हैं) के लिए एक अभियान शुरू कर सकते हैं? उसकी उपेक्षा क्यों की जा रही है? कोर्ट की साजिश? क्या आप इस धार्मिक कार्य के लिए तैयार हैं?

देवदत्त के इस ट्वीट पर निर्मला सीतारमण ने भी आपत्ति जताई है। हालांकि बाद में देवदत्त ने ट्वीट किया अपनी सीमा लांघने के लिए माफी चाहता हूं। हालांकि यह पहली बार नहीं हैं जब देवदत्त ने इस तरह से अपनी सीमाएं लांघी हैं। पटनायक ने 10 अक्टूबर को मानसिक स्वास्थ्य दिवस (Mental Health Day) के अवसर पर सोशल मीडिया पर अपनी गिरी हुई मानसिकता का परिचय दिया था। उसने एक महिला को ‘चुड़ैल’ तक कह दिया था।

Seema Sharma

Advertising