''चप्पलमार'' सांसद के बचाव में आईं पत्नी, कहा- मोदी के अपमान पर चलाई थी चप्पल

Saturday, Mar 25, 2017 - 07:45 PM (IST)

मुंबईः एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की पत्‍नी ऊषा गायकवाड़ अपने पति के समर्थन में उतर आई हैं। ऊषा गायकवाड़ का कहना है कि मामले में गलती एयर इंडिया के कर्मचारी की है, उसका व्‍यवहार काफी बुरा था, जिसके चलते उनके पति काे गुस्‍सा आ गया। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्‍यू में ऊषा ने कहा कि उन्‍होंने अपने पति रवींद्र गायकवाड़ को इतने गुस्‍से में पहले कभी नहीं देखा। वह कभी इस बात की कल्‍पना नहीं कर सकती कि उनके पति किसी शख्‍स को इस तरह पीट सकते हैं। उनका एक अलग ही रूप मुझे दिल्‍ली एयरपोर्ट पर देखने को मिला था। 

अभद्रतापूर्वक लिया प्रधानमंत्री का नाम 
गायकवाड़ की पत्‍नी ने कहा, मेरे पति को राजनीति में लंबा समय हो गया है। वह 2 बार एमएलए रह चुके हैं, वहीं अब उस्‍मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं। टीचिंग उनका पेशा रहा है और वह अपने दोस्‍ताना व्‍यवहार के कारण उस्‍मानाबाद में काफी लोकप्रिय हैं। मेरे पति को जो लोग करीब से जानते हैं, वे कभी कल्‍पना नहीं कर सकते कि वह ऐसे मारपीट कर सकते हैं। मेरे पति एयर इंडिया की खराब सर्विस के लिए शिकायत करना चाहते थे। लेकिन शिकायत दर्ज करने की बजाए, एयर इंडिया के कर्मचारी उनसे बहस करने लगे। एयर इंडिया के कर्मचारी ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम अभद्रतापूर्वक लिया, तो मेरे पति ने आपा खो दिया और हाथ उठा दिया।

मारपीट की बात को खुद कबूल की
बता दें कि महाराष्ट्र की उस्मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद रवींद्र गायकवाड़ अपनी पत्‍नी ऊषा और बेटे किरण के साथ पिछले दिनों पुणे एक फैमिली फंक्‍शन में शामिल होने गए थे। गुरुवार को पत्‍नी और बच्‍चा तो पुणे में ही रुक गए और रवींद्र दिल्‍ली लौट गए। दिल्‍ली एयरपोर्ट पर ही रवींद्र गायकवाड़ एयर इंडिया के कर्मचारी से भिड़ गए थे, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। इस कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। मारपीट की बात को रवींद्र ने खुद मीडिया के कैमरों के सामने स्‍वीकार किया। 

Advertising