''मुजफ्फराबाद नहीं शिकागो है यह'', अमेरिका में हिंदुओं के खिलाफ सड़कों पर उतरे मुस्लिम...की नारेबाजी

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 11:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेरिका में मुस्लिम संगठनों ने अमेरिकी हिंदुओं और उनके कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया है। मुस्लिम संगठनों ने अमेरिका में हिंदुओं और उनके कारोबार को बंद करने के लिए एक मार्च निकाला। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। @virendranishad6 नाम के एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए हुए लिखा कि यह प्रोटेस्ट शिकागो यूएसए में हो रहा है,  मुजफ्फराबाद में नहीं।

 

यूजर ने लिखा कि यही सही समय है स्थिति को समझने और जागने का। यूजर ने वीडियो के साथ लिखा जागो मेरे भारत के और विश्व के सनातनी हिंदू। इस वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं। लोग लिक रहे हैं कि यह लोग चाहे कहीं भी रहें, चाहे जितने मर्जी शिक्षित हो जाएं लेकिन कभी सुधरेंगे नहीं, इनकी सोच हिंदुओं के प्रति ऐसी ही रहेगी।

 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि जागो हिंदुओं जागों, यही समय है जागने का। अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान, दुबई, सीरिया किसी भी इस्लामिक देश में हिंदू को कितने अधिकार और आज़ादी है बोलने की।

 

एक अन्य ने लिखा कि भले ही हिंदू मुसलमानों के प्रति अपनी सोच बदल लें लेकिन मुस्लिमों की मानसिकता कभी नहीं बदलेगी। बता दें कि हाल ही में भाजपा नेता नुपूर शर्मा की पैंगबर पर की गई टिप्पणी को लेकर कई इस्लामिक देशों ने आपत्ति जताई थी और भारत सरकार को इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News