PM को शुक्रिया कहने मंच पर चढ़ी मुस्लिम लड़की, दिया यह खास तोहफा

Thursday, May 10, 2018 - 10:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। वह ताबड़तोड़ रैली कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बुधवार को बेंगलुरु में एक जनसभा के दौरान उस समय गनमीन माहौल हो गया जब एक मुस्लिम लड़की ने मंच पर चढ़कर पीएम को शुक्रिया कहा। दरअसल कर्नाटक के मांड्या जिले की सारा ने सपनों को पूरा करने में मदद करने के लिए मोदी का आभार जताया। इस दौरान उसने भगवान बुद्ध की दो किताबें 'भगवान बुद्ध और उनका धम्म' और 'धम्मपद' भी भेंट की। 

22 साल की सारा ने बताया कि दो साल पहले बी कॉम में 83 फीसद आए जिसके बाद वह एमबीए करना चाहती थी। इसके लिए उसे 3 लाख रुपए की जरूरत थी लेकिन परिवार की आर्थिक तंगी ठीक न होने के कारण वह इतने पैसे नहीं जुटा पा रही थी। वहीं बैंक ने भी लोन ऐप्लिकेशन को रिजेक्ट कर दिया था। ऐसे में उसने पीएमओ को पत्र लिखकर मदद मांगी। 


सारा ने बताया कि पत्र के दस दिन के भीतर ही पीएमओ की हस्तक्षेप के बाद उसे लोन मिल गया। जिसके बाद उन्होंने एमबीए पूरा किया और अब एक कंपनी में नौकरी कर रही हैं। सारा ने कहा कि पीएम की मदद से ही वह अपने सपनों को पूरा कर पाई है। ऐसे में वह उन्हे दिल से शुक्रिया कहने आई है। वहीं सारा के साथ उसके परिजनों ने भी प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान मोदी भी भावुक हो गए। 
 

vasudha

Advertising