तकिये से मुंह दबा पहले पत्नी को मौत के घाट उतारा फिर ऑफिस गया पूरा दिन काम किया..शाम को कर दिया सरेंडर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 11:53 AM (IST)

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में पति द्वारा पत्नी का बेखौफ हत्याकांड सामने आया है। दऱअसल, पालघर में  एक पति ने पहलेअपनी पत्नी की हत्या कर दी फिर पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पति बिना किसी डर या खौफ के दफ्तर गया और वहां पूरा दिन अपनी ड्यूटी दी और फिर शाम को वहां से वापस लौटने के बाद उसने पुलिस स्टेशन में जाकर अपना जुर्म कबूल कर खुद को सरेंडर कर दिया।

 जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी।  पुलिस के मुताबिक आरोपी को पत्नी के चरित्र पर शक था. जिस वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया।  जानकारी के मुताबिक 26 साल के प्रभु विश्वकर्मा की 25 वर्षीय अनीता से सात साल पहले शादी हुई थी और दोनों पालघर के नालासोपारा में रहते थे। प्रभु को लंबे समय से अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी अनीता के किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध हैं।

 सोमवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस हुई जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि प्रभु ने तकिये से अनीता का मुंह दबा दिया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी नौकरी के लिए दफ्तर भी गया. पूरा दिन दफ्तर में काम किया, फिर वापस लौटते वक्त वह पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News