कांस्टेबल हत्या मामला: पहरू नदी से मिल शव, साथी कर्मी ने इसलिए उतारा था मौत के घाट..

Wednesday, Jun 07, 2017 - 06:47 PM (IST)

श्रीनगर : उतर कश्मीर में कुपवाड़ा जिला के हंदवाडा इलाके में बुधवार को पुलिस ने कांस्टेबल का शव बरामद कर लिया। कांस्टेबल की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत के बाद से उसका शव बरामद नहीं हो पा रहा था। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने हंदवाडा तहसील में हांजीशत गांव में पहरु नदी से समीर जी कुमार नामक पुलिसकर्मी का शव बरामद कर लिया। पुलिसकर्मी की उसके सहयोगी ने बदला लेने के लिए हत्या कर दी थी।


उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी का शव आज सुबह पुलिसकर्मियों, समुद्री सेना और स्थानीय लोगों के सहयोग से बरामद किया गया। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। साथ ही पुलिसकर्मी के शव को बरामद करने के लिए चलाए गए अभियान का नेतृत्व एस.एच.ओ. हांजीशात द्वारा किया गया।

सहकर्मी ने की थी हत्या
पुलिस ने कहा था कि समीर जी कुमार एक व्यभिचारक था और उसकी हत्या एस.पी.ओ. ऐजाज अहमद निवासी ओमपूरा बडगाम द्वारा की गई थी। ऐजाज ने उसकी हत्या बदला लेने के लिए की थी। ऐजाज का कहना है कि कुमार ने उसका यौन शोषण किया और उसे धमकी दी कि अगर वो किसी से बात करेगा तो बदनामी उसी की होगी। उसके अनुसार कुमार बार-बार उसके साथ ऐसा कर रहा था और अब यह बात उससे बर्दाशत नहीं हो रही थी इसलिए उसने कुमार को मार कर उसका शव नदी में फैंक दिया।

 

Advertising