पति के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी यह महिला, सास ने देखा तो...

Tuesday, Aug 16, 2016 - 03:02 PM (IST)

ग्वालियरः शहर के हजीरा इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आर्इ है। दरअसल, यहां एक दादी सास ने अपनी नातिन बहू जूली को बैडरूम में गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद दादी ने बहू के बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी, जिस पर बहू ने उसे मौत के घाट उतार दिया। 

 

जानकारी के अनुसार जूली का पति शिवा अपने पिता की हत्या के आरोप में 2013 से जेल में बंद है। घर पर शिवा की मां , उसकी पत्नी जूली और उसका 6 साल का बेटा युवराज रहता है। शिवा के जेल में रहने के दौरान उसके कई दोस्त मैसेज लेकर घर आते रहते थे। इसी बीच एक दोस्त से जूली के संबंध बन गए और वह रात में अक्सर चुपचाप घर आने लगा। एक दिन दादी ने बहू को बैडरूम में आपत्तिजनक हालत में देखा, जिसके बाद उसके घर से बाहर निकलने पर रोक लगानी शुरू कर दी। 

 

इस बात से जूली परेशान हो गई और उसने दादी सास का क्राइम सीरियल देखकर मर्डर करने का फैसला किया। 5 अगस्त के दिन उसने सास की चाय में नींद की गोलियां मिला दीं, जिसके बाद तौलिए से गला घोंट कर हत्या कर दी। जूली ने पुलिस को बताया था कि सुबह के समय घर में 3 लोग आए और उसकी दादी सास की हत्या की और फिर मेरे साथ रेप का प्रयास किया। इस बीच किसी ने दरवाजा खटखटा दिया तो वे घर से जेवरात लूटकर भाग गए। पुलिस को जूली की इस कहानी पर यकीन नहीं आया और उसने जांच शुरू की। जांच में बात सामने आर्इ कि जूली ने ही दादी सास को मौत के घाट उतारा है। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि जूली ने अकेले मर्डर किया है या फिर कोई और उसके साथ है। जूली के प्रेमी से भी पूछताछ की जा रही है।

Advertising