''बेहद हास्यास्पद...'', मुनमुन दत्ता, राज अनादकट ने सगाई की अफवाहों को किया खारिज

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 10:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की सगाई की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अभिनेता ने वडोदरा में राज अनादकट से सगाई कर ली है। हालाँकि, अभिनेता ने अब इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और कड़ा जवाब दिया है। अफवाहों को 'हास्यास्पद' बताते हुए मुनमुन ने कहा कि उनकी सगाई की खबरें झूठी हैं। दूसरी ओर, राज ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहा कि अफवाहें 'झूठी और निराधार' हैं।

PunjabKesari

राज ने क्या कहा?
बुधवार को राज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, सोशल मीडिया पर आप जो खबरें देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है। टीम राज अनादकट।"

PunjabKesari

मुनमुन ने क्या कहा?
मुनमुन ने कहा, ''यह खबर हास्यास्पद, फर्जी है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। और सच कहूँ तो, मैं अपनी ऊर्जा इस नकली चीज़ पर नहीं लगाना चाहता जो बार-बार सामने आती रहती है। यह पहली बार नहीं है कि उनके संबंधों की अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं। वे पहली बार 2021 में सामने आए और दोनों अभिनेताओं ने उनका खंडन करने के लिए लंबे बयान जारी किए। राज ने उस समय लिखा था, ''हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए कि आपकी 'कुक्ड अप' (झूठी) कहानियों के कारण मेरी जिंदगी पर क्या असर हो सकता है और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरी जिंदगी के बारे में। वहां मौजूद सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और प्रसारित करें यह आपके लिए उपयोगी होगा। भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।”

मुनमुन ने भी इसी तरह के विचार व्यक्त किए और फिर लिखा, "आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने टिप्पणी अनुभाग में तथाकथित 'साक्षर' लोगों से भी जो गंदगी बरसाई है, वह साबित करती है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं।" आपके हास्य की कीमत पर महिलाओं को लगातार उम्र के लिए शर्मिंदा, फूहड़ शर्मिंदा, माँ को शर्मिंदा किया जाता है। आपका हास्य किसी को मानसिक रूप से टूटने के कगार पर ले जाता है या नहीं, यह आपको कभी चिंतित नहीं करता। लोगों का मनोरंजन करते हुए 13 साल हो गए और आपमें से किसी को भी मेरी गरिमा को छिन्न-भिन्न करने में 13 मिनट भी नहीं लगे।''

PunjabKesari

राज और मुनमुन की पहली मुलाकात TMKOC के सेट पर हुई थी
मुनमुन और राज के अफेयर की अफवाहें काफी समय से सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब राज शो में आए तो उनकी मुलाकात मुनमुन से हुई और समय के साथ धीरे-धीरे उनकी दोस्ती बढ़ती गई। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर उन्हें प्यार हो गया। हालांकि, मुनमुन और राज दोनों ने पहले भी कभी ऐसी किसी खबर पर सहमति नहीं जताई है।

आपको बता दें कि राज अब इस शो में नहीं हैं। कुछ समय तक काम करने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद TMKOC के दर्शकों को बड़ा झटका लगा और वे मेकर्स पर काफी नाराज भी हुए। हालांकि, मुनमुन दत्ता पिछले 15 सालों से इस शो से जुड़ी हुई हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाती हैं।

PunjabKesari

मुनमुन दत्ता एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह आए दिन अपने लेटेस्ट वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। राज अनादकट की बात करें तो खबरों के मुताबिक एक्टर जल्द ही टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता में नजर आ सकते हैं। एक्टिंग के अलावा वह यूट्यूब पर अपना ब्लॉगिंग चैनल चलाते हैं, जहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News