चूहे मारने के लिए टमाटर पर लगाया जहर, गलती से टीवी देखते-देखते Maggi में मिलाकर खाया, एक हफ्ते बाद दर्दनाक मौत

Friday, Jul 29, 2022 - 12:03 PM (IST)

मुंबईः मुंबई के मलाड इलाके में एक महिला द्वारा गलती से मैगी में  चूहे मारने वाला जहर खाने का मामला सामने आया है। दरअसल,  एक महिला ने चूहे मारने के लिए टमाटर के ऊपर जहर लगाकर रखा था कि इसी दौरान उसने गलती से वहीं टमाटर काटकर मैगी में मिला दिया और  टीवी देखते देखते वह सारी मैगी खा गई। करीब एक हफ्ते तक चले इलाज के बावजूद महिला को बचाया नहीं जा सका।

घटना मुंबई के मलाड इलाके की जहां  एक 35 साल की रेखा देवी मार्वे रोड पर पास्कल बाड़ी में पति और देवर के साथ रहती थी। पुलिस के मुताबिक, 20 जुलाई को महिला घर में अकेली थी और उसका पति और देवर काम पर गए थे।  इसी दौरान उसने चूहे मारने के लिए एक टमाटर पर जहर लगा कर रख दिया कि इस बीच वह मैगी बनाने लगी और गलती से वही टमाटर मैगी में डालकर खा लिया, कुछ घंटे बाद जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो घर आए पति और देवर उसे लेकर शताब्दी अस्पताल पहुंचे जहां करीब एक हफ्ते तक इलाज चला लेकिन बुधवार को महिला की मौत हो गई।
 
वहीं, मरने से पहले महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि उसने घर में चूहे मारने के लिए एक टमाटर पर जहर लगाकर रखा था. टीवी देखते-देखते उसने गलती से वही टमाटर अपनी मैगी में काटकर डाल लिया और खा लिया, इसके बाद हादसे में मौत की रिपोर्ट बनाकर दर्ज कर ली गई है। 

Anu Malhotra

Advertising