मुंबईः बाइकर्स को स्टंट करने से रोका तो रॉड, चाकू से कर दी हत्या

Thursday, Jul 05, 2018 - 08:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई में बाइक पर स्टंट करने वालों को रोकना एक युवक को मंहगा पड़ गया। स्टंट करने वाले युवकों को रोकने पर बाइकर्स ने युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक परेल के रहने वाले 24 साल के भावेश कोली पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी हुआ कि अस्पलात ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

यह घटना रविवार की बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि भावेश ने कुछ बाइकर्स को अपने इलाके में बेहद तेज गति से बाइक चलाते और स्टंट करते हुए देखा। यह देखकर भावेश बाइकर्स के पास गए और उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करने लगे। उस वक्त तो सभी बाइकर्स वहां से चुपचाप चले गए। कुछ देर बाद वो सभी बाइकर्स फिर पहुंच गए और स्टंट दिखाने लगे, इस बार फिर भावेश ने उन्हें स्टंट करने से रोका और बाइकर्स एक बार फिर वहां से चले गए। लेकिन कुछ देर बाद वह बाइकर्स अपने और बाइकर्स साथियों के साथ वहां पहुंचे और साथ में रॉड, बेल्ड, चेन, चाकू जैसे हथियार भी साथ में थे। इन लोगों ने कोली को पकड़ लिया। पहले तो इनमें कहासुनी हुई फिर अचानक लोगों ने कोली पर हथियारों से हमला कर दिया। बाइकर्स ने कोली को इतना पीटा कि वह बुरी तरह घायल हो गया। भावेश को गंभीर हालत में जेजे कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में 7 बाइकर्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार बाइकर्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान शहजादा उस्मान शेख, अनस शेख के रूप में हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अन्य आरोपी अभी नाबालिग हैं। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी मंजगांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि मामले में अन्य तीन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Yaspal

Advertising