फेसबुक LIVE करना इस खूबसूरत लड़की को पड़ा मंहगा, वजह कर देगी हैरान

Thursday, May 18, 2017 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली: आपने अक्सर देखा होगा कि फेसबुक लोगों को कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंचाने में मदद करता है लेकिन इस बार फेसबुक ने आरोपी को जेल के अंदर पहुंचाने में पुलिस की मदद की है। 



एक गलती से पकड़ी गई शिखा
जानकारी मुताबिक मुंबई के एक होटल में बतौर डीजे काम करने वाली 21 वर्षीय शिखा तिवारी उर्फ डीजे अदा को पलिस ने जयपुर के एक डॉक्टर को ब्लैकमेल कर एक करोड़ रुपए वसूलने वाली युवती को राजस्थान पुलिस मुम्बई से गिरफ्तार किया है। जयपुर पुलिस को डीजे अदा की तलाश पिछले 5 महीने से थी। इसकी गिरफ़्तारी के लिए कई टीमें काम कर रही थीं मगर ये हाथ नहीं आई। यहीं शिखा उफऱ् डीजे अदा ने एक भूल कर दी। फेसबुक लाइव कर ये लड़की मुंबई के होटल में परफॉर्म करती हुई दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी लोकेशन डिटेल्स ट्रैक कर उसे धर दबोचा। 


2016 से फरार चल रही थी शिखा

शिखा जयपुर की रहने वाली है और हाईप्रोफाइल लोगों के खिलाफ बलात्कार के झूठे मुकदमे दर्ज करवा ब्लैकमेलिंग कर करोड़ों रुपये एंठने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह में शामिल है। एसओजी द्वारा दिसम्बर 2016 में बलात्कार की धमकी देकर ब्लैकमैलिंग करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था जिसमें अभी तक 32 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। जबकि आरोपी शिखा दिसम्बर 2016 से फरार चल रही थी।

Advertising