मुंबई में भारी बारिश के बीच गटर में समा गई पूरी बाइक, Video देख भड़के यूजर्स

Tuesday, Jul 09, 2019 - 01:21 PM (IST)

नई दिल्ली: मुंबई में बारिश की वजह से लोगों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बारिश की वजह से चर्च गेट, बांद्रा और मीरा रोड पर पानी भर गया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो प्रशासन की लापरवाही बयां करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि लोग किस तरह भारी बारिश के बीच मुंबई के चेंबूर इलाके में एक बाइक को गटर में समाने से बचा रहे हैं। ये वीडियो इस बात का सबूत है कि हर साल इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन इसके बावजूद प्रशासन को लोगों की सुरक्षा के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं कर रही। इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स में काफी गुस्‍सा है। 



मुम्बई में भारी बारिश से रेल, सड़क यातायात प्रभावित
आपको बतां दे कि मुम्बई में थोड़ी राहत के बाद सोमवार को एक बार फिर भारी बारिश से रेल और सड़क यातायात प्रभावित हुआ। विमान परिचालन भी थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। मूसलाधार बारिश के कारण महानगर में कई लोगों को अपने कार्यालयों तक पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने मुम्बई और उपनगर में सोमवार को कुछ स्थानों पर भारी बारिश का पूर्वानुमान लगाया था। उसने कहा कि रायगढ़, पालघर जिलों और ठाणे जिलों के कुछ हिस्सों में भी भारी बारिश होने की संभावना है। मुम्बई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय विमानों का परिचालन करीब 20 मिनट के लिए रोक दिया गया था और शहर आने वाली तीन उड़ानों को भी नजदीकी हवाई अड्डों की ओर मोड़ दिया गया। ै। 

Anil dev

Advertising