लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पुलिस ने शिवाजी पार्क में बढ़ाई सुरक्षा, कई रास्तों को किया डायवर्ट

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई पुलिस ने महान गायिका लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार के वास्ते शिवाजी पार्क और उसके आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है । एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्मोद्योग की मशहूर हस्तियों, नेताओं और अन्य शुभचिंतकों के पहुंचने की संभावना है, ऐसे में यहां कुछ प्रमुख रास्तों पर यातायात का मार्ग बदल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दक्षिण मुम्बई में पेड्डर रोड स्थित उनके निवास और शिवाजी पार्क में गणमान्य व्यक्तियों की आवाजाही को ध्यान में रखते हुए इन क्षेत्रों में कुछ स्थानों पर बैरीकेड लगाए गए हैं और पुलिस वाहनों की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करेगी।

 

लता मंगेशकर का रविवार सुबह यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में 92 साल की उम्र में निधन हो गया। उसके बाद पुलिस के शीर्ष अधिकारी उनके घर एवं शिवाजी पार्क गए। अधिकारी ने बताया कि यातायात पुलिस ने वाहनों की आवाजाही नियंत्रित करने के लिए दादर क्षेत्र में अतिरिक्त कर्मियों को तैनात किया हैं।

 

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बयान में कहा था कि मंगेशकर का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। केंद्र सरकार ने तय किया है कि दिवंगत हस्ती के सम्मान में छह और सात फरवरी को दो दिनों का राजकीय शोक मनाया जाएगा तथा इस दौरान कोई सरकारी कार्यक्रम नहीं होगा। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News