देखिए, कैसे इस युवक को ट्रेन में लगा मौत का धक्का

Saturday, Nov 28, 2015 - 05:00 PM (IST)

मुंबई: मुंबई लोकल ट्रेन में एक युवक को ऐसा धक्का लगा कि देखते ही देखते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शुक्रवार सुबह लोकल ट्रेन के गेट पर लटककर सफर कर रहे युवक की चलती ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। ट्रेन में लटके युवक के गिरने का एक दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है।जानकारी के मुताबिक, भावेश नकटे (21) नाम का यह युवक शुक्रवार सुबह 8.59 की लोकल से मुंबई के कोपर स्टेशन से दिवा स्टेशन जाने के लिए चढ़ा।

ट्रेन में भीड़ होने के कारण वह कम्पार्टमेंट में घुसने के प्रयास में असफल रहा और ट्रेन कोपर स्टेशन से चल पड़ी। ट्रेन के चलते ही भावेश उसके गेट पर लटक गया और कोपर स्टेशन से कुछ ही दूरी पर उसका हाथ फिसला और वह ट्रैक पर जा गिरा। वीडियो में भावेश ट्रेन के गेट पर लटके हुए अन्य यात्रियों से उसे अंदर खींचने के लिए आग्रह करता हुआ दिखाई दे रहा है।

भावेश को गिरता देख ट्रेन में बैठे कुछ यात्रियों ने रेलवे पुलिस (जीआरपी) को इसकी सूचना दी। इसके बाद भावेश को ट्रैक से उठाकर शास्त्री नगर हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भावेश के गिरने का पूरा वीडियो ट्रेन में खड़े एक यात्री ने अपने मोबाइल फोन से बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

Advertising