लिव-इन मेें दरिंदगी: मुंबई में पार्टनर के शव के 20 से ज्यादा टुकड़े करने वाला आरोपी 16 जून तक पुलिस हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 08:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई में श्रद्धा वालकर मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है। यहां मीरा रोड इलाके में 56 साल के आरोपी ने अपनी 32 साल की लिव-इन पार्टनर का मर्डर कर आरी से शव के 20 से ज्यादा टुकड़े कर दिए। इसके बाद आरोपी ने शव के टुकड़े कुकर में उबाल दिए और उन्हें मिक्सी में पीसा। पुलिस को शक है कि उसने पिसा हुआ मांस कुत्तों को खिलाया है। आरोपी का नाम मनोज साने है। वह पिछले 3 साल से सरस्वती वैद्य नाम की महिला के साथ मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर किराए के फ्लैट में रह रहा था। फ्लैट से बदबू आने पर बिल्डिंग के लोगों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी थी। 

 

मुंबई पुलिस के डी.सी.पी. जयंत बजबाले ने बताया कि हमें फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिन्हें देखकर अनुमान है कि मर्डर 3-4 दिन पहले किया गया था। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव के टुकड़ों को जांच के लिए जे.जे. अस्पताल भेजा है। डाक्टरों की एक विशेष टीम अब शरीर के अंगों की जांच करेगी और पुलिस को बताएगी कि शरीर के कौन से अंग गायब हैं। जयंत बजबाले ने बताया कि मनोज और सरस्वती के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद मनोज ने सरस्वती की हत्या कर उसके शरीर को कटर से काट दिया। वहां पहुंचकर हमें समझ आया कि यह मर्डर का केस है और आरोपी ने सबूत छिपाने की कोशिश की है।

 

सोसायटी के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी को पिछले 2-3 दिन कुत्तों को कुछ खिलाते देखा गया। इन लोगों ने बताया कि आरोपी को पहले ऐसा करते कभी नहीं देखा था। आरोपी मनोज साने को पुलिस ने मीरा भायंदर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस घटना को लेकर विपक्षी दल राकांपा और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। राकांपा की नेता सुप्रिया सुले ने इस घटना को ‘बेहद भयावह और क्रूरतापूर्ण’ बताया। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है। उधर, महाराष्ट्र भाजपा की महिला शाखा की प्रमुख चित्रा वाग ने सुले पर निशाना साधते हुए कहा कि वह घड़ियाली आंसू बहा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News