मुंबई में श्रद्धा जैसा हत्याकांड: शव के टुकड़े किए, फिर कुकर में उबाला...शख्स ने की लिव इन पार्टनर की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 09:48 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई में  दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर केस जैसा ही मामला सामने आया है। मुंबई में  लिव-इन में रह रहे व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और शव के टुकड़े-टुकड़ कर दिए। इतना ही नहीं उसने अपने इस घिनौने जुर्म को छिपाने के लिए शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला भी। बताया जा रहा कि शख्स ने शव को चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) से कई टुकड़ों में काटा और इसकी बदबू न आए, इसके लिए वह  शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला करता था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

 

जानिए पूरा मामला

यह मामला है मीरा रोड पर मौजूद नया नगर पुलिस थाना इलाके की गीता-आकाशदीप सोसायटी का। सोसायटी की 7वीं मंजिल पर 56 साल का मनोज साहनी अपनी लिव इन पार्टनर 36 साल की सरस्वती वैद्य के साथ काफी समय से रह रहा था। कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आ रही थी। उसके पड़ोसी इस बदबू से परेशान हो गए। उन लोगों ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने पर नया नगर थाना पुलिस मनोज की फ्लैट में पहुंची। मनोज ने घर का दरवाजा खोला तो पुलिस जैसे ही अंदर घुसी तो वहां से तेज बदबू आ रही थी। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी तो उन्हें शव के टुकड़े घर में मिले, जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने उसी समय मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि यह शव के टुकड़े उसकी लिव इन पार्टनर सरस्वती के हैं। 

 

झगड़ा हुआ तो मार डाला

इस मामले में पुलिस ने बताया कि किसी बात को लेकर मनोज और सरस्वती का झगड़ा हो गया था। गुस्से में मनोज ने सरस्वती की हत्या कर दी, इसके बाद बाजार गया और चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) लेकर आया। फ्लैट पर वापस आकर शव को कई टुकड़ों में काटा। उसने पुलिस को बताया कि उसने कई दिनों तक शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला भी ताकि इससे बदबू न आए। पुलिस का कहना है ऐसा लग रहा है कि हत्या 3-4 दिन पहले की गई है। फिलहाल शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। फ्लैट से अन्य सबूत भी इकट्ठा किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। पुलिस ने फ्लैट सील कर दिया है। डीसीपी जयंत बाजबाले ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मनोज बोरीवली एरिया में दुकान चलाता है। मनोज और सरस्वती के बारे में अधिक जानकारी निकाली जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News