और बढ़ने वाली है आर्यन खान की मुश्किलें! NCB खंगाल रहा है डिलीट वाटसेप मैसेज

10/24/2021 10:08:56 AM

मुंबई:  मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। एक न्यूज एजेंसी के अनुसार आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट को सुनवाई करनी है। ऐसे में एनसीबी आर्यन के खिलाफ और पुख्ता सबूत जुटाने में लगी है।
 

  एक अधिकारी के अनुसार,  जांच टीम ने पहले ही कुछ ऐसे आरोपियों के लेन-देन के रिकॉर्ड निकाले हैं, जिनसे 'व्यावसायिक' या बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए गए थे। एजेंसी आरोपी व्यक्तियों की आय के स्रोतों की भी जांच कर रही है।
 

 अधिकारी ने कहा कि जांच टीम आरोपियों के मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से डीलीट किए गए मैसेज और वाटसेप चैट को निकाल रहा है और इसकी जांच कर रहा है।  
 

आर्यन खान के वाटसेप चैट को उनके खिलाफ मामले में प्रमुख सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। दरअसल, उनकी चैट के आधार पर ही बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे को मामले में पूछताछ के लिए समन किया गया था। 
 

रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान ने गांजा लाने के लिए कुछ 'जुगाड़' की बात चैट में की थी। इस पर अनन्या ने कहा कि वह इसकी व्यवस्था कर देगी। एनसीबी का दावा है कि ये चैट 2018-19 के हैं। एजेंसी ने यह भी कहा कि ऐसा तीन बार हुआ। हालांकि, अनन्या ने इस आरोप का खंडन किया है और कहा है कि उनकी बातचीत एक मजाक के तौर पर थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News