मुंबई हवाई अड्डे पर टला बड़ा हादसा, रनवे से उतरते समय आगे निकला विमान

Tuesday, Jul 10, 2018 - 07:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जब आंध्र प्रदेश के वियजवाड़ा से आ रहा एयर इंडिया का विमान भारी बारिश के चलते रनवे पर फिसलते हुए काफी आगे निकल गया। विमान में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं। यह विमान मुंबई हवाई अड्डे पर 2:51 बजे उतरा और रनवे संख्या 14 पर पानी होने से फिसलते हुए आगे निकल गया।



एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि विमान सही तरीके से उतरा था और पूरी क्षमता से ब्रेक लगाने के बावजूद  स्टॉपवे के पास रुक नहीं सका। हालांकि इस घटना की वजह से विमान या हवाई अड्डे में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।



गौरतलब है कि मुंबई में पिछले चार दिनों से लगातार बारिश होने की वजह से पूरा शहर पानी-पानी हो गया है। लोकल ट्रेंने घंटों देरी से चल रही हैं, साथ ही हवाई आवागमन में भी बाधाएं आई हैं। शहर की लगभग सभी सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं और निचले इलाकों में पानी भर गया है।



रेल की पटरियों और स्टेशन क्षेत्रों में पानी भरे होने से पश्चिम और मध्य रेलवे जोन की अधिकांश ट्रेनें 20 मिनट की देरी से चल रही हैं। मौसम विभाग ने मुंबई में 10 जुलाई को भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की थी।


 

 

Yaspal

Advertising