मुलायम की छोटी बहू जिम में बहा रही हैं पसीना, देखें Video

Sunday, Apr 23, 2017 - 05:27 PM (IST)

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। उनको एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। वर्कआउट के दौरान उन्होंने हैवी डम्बल भी उठाए। इससे पहले अपर्णा को कभी भी जिम में ऐसे वर्कआउट करते नहीं देखा गया था। हालांकि, उनके पति प्रतीक को बॉडी बिल्डिंग के शौकीन हैं। जिस जिम में अपर्णा वर्कआउट कर रही हैं, वो भी प्रतीक का है।

प्रतीक की बॉडी पर फिदा हुई थी अपर्णा
10वीं क्लास में ही अपर्णा का दिल प्रतीक पर आ गया था। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। प्रतीक ने रियल एस्टेट के बिजनेस के साथ लखनऊ के गोमती नगर इलाके में आयरन कोर नाम से जिम भी खोला है। वर्ष 2012 में उन्हें एक इंटरनेशनल बॉडी बिल्डिंग वेबसाइट ने द इंटरनेशनल ट्रांसफॉर्मेशन ऑफ द मंथ के टाइटल से नवाजा था। 8 साल की दोस्‍ती के बाद सितंबर 2010 में प्रतीक-अपर्णा की सगाई हुई और नवंबर 2011 में शादी हुई।

गाने की शौकीन हैं अपर्णा
अपर्णा गाने की शौकीन हैं। लोक गायिका होने के साथ ही वह ‘बी-अवेयर’ नाम की सामाजिक संस्‍थान भी चलाती हैं। वर्ष 2017 विधानसभा चुनाव में वह पहली बार चुनाव भी लड़ी, लेकिन हार का सामना करना पड़ा। हाल ही में प्रतीक ने 5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी कार खरीदी, जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में भी बने रहे थे।

Advertising