UP से मुंबई पहुंचे 'मुकुंद मिश्रा' का हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख लोग हुए भावुक

Sunday, Jul 26, 2020 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर आजकल 'मुकुंद मिश्रा' का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मुकुंद मिश्रा के वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया था। वह वीडियो में अपनी कहानी बताता है कि कैसे उसके पिता ने उसकी किसी से दोस्ती नहीं होने दी। वीडियो में वह बताया है कि  लॉकडाउन के कारण लोगों की जिंदगी में आया अकेलापन मानसिक स्थिति को खराब कर रहा है। वहीं अब मुकुंद मिश्रा की सच्चाई सामने आई है जिसे जानकर लोग हैरान हो रहे हैं। दअसल खुद को यूपी के जौनपुर के मुकुंद मिश्रा बताने वाले इस युवक का असली नाम प्रथमेश बार्गे है और वह मुंबई में एक्‍टर है। उसने मुकुंद मिश्रा के किरदार की एक्टिंग की थी। प्रथमेश बार्गे की सच्चाई जानने के बाद लोग अब उसकी और तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उसने मुकुंद मिश्रा का किरदार बाखूबी निभाया और लोगों को अपनी कहानी से भावुक कर दिया।

 

क्या है कहानी में
मुकुंद मिश्रा ने अपने वीडियो में बताता है कि 'कृपया यह वीडियो पूरा देख लीजिएगा, नमस्‍ते...हमारा नाम है मुकुंद मिश्रा। हम मुंबई के आईएसएसटी कॉलेज में इंजीनियरिंग कॉलेज के दूसरे साल में हैं। हम यूपी से हैं। जौनपुर में हमारा गांव है, हमारे पिता जी मनोहर लाल मिश्रा हमें भी खुद की तरह पढ़ा लिखा बनाना चाहते थे. इसलिए हमें यहां भेजे। बचपन में हम फैन देखकर बोले कि हम मशीन बनाएंगे, अब छोटे बच्‍चे को थोड़ी पता होता है कि मशीन बनाने के लिए बड़ी परीक्षाएं देनी होंगी। छोटा था तो गलती से बोल दिया, उसकी सजा हम आज काट रहे हैं। पिता जी ने पूरे गांव में ढिंढोरा पीट दिया था कि मेरा बेटा नंबर 1 इंजीनियर बनेगा।

 

पिता जी हमसे कहे कि अगर तरक्‍की करनी है तो गांव के दोस्‍तों के साथ घूमना-फिरना बंद कर दिए। ‘हमारे पिता जी हमें सब सिखाए लेकिन दोस्‍त बनाना नहीं सिखाए और लोगों से बात करना नहीं सिखाए, हम अपने कॉलेज में अकेले ही थे। इसके बाद वह बताता है कि कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन लगा। कॉलेज बंद हो गया, किसी से कोई बात नहीं हुई। ऐसे में हम अकेले हो गए। गुस्‍सा आता है, खीझ होती है...मेरे पिता जी भी हमें नहीं समझ पाए। हम एक महीना से तरस रहे हैं कि कोई हमसे बात करे, कोई फेमस इंसान अगर सुसाइड कर ले तो लोगों को फर्क पड़ता है। आप सोशल मीडिया से निकलिए और आसपास देखिए और लोगों से बात कीजिए।

Seema Sharma

Advertising