पाक ड्रोन पकड़ने वाले बीएसएफ के जवान को भीषम पितामह का आशिर्वाद, कहा-आप सम्मान के अधिकारी

Tuesday, Jun 23, 2020 - 04:55 PM (IST)

जम्मू: भीषम पितामह का कहना है कि सीमा सुरक्षाबल के जवान शक्तिमान हैं। उन्होंने हीरानगर इलाके में पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराने वाले सब इंसपेक्टर देवेन्द्र सिंह को इस खिताब से नवाजा है। महाभारत के भीषम और बच्चों के शक्तिमान मुकेश खन्ना ने बीएसएफ के जवानों को ढेर सारा आशिर्वाद भी दिया है।


मुकेश खन्ना ने अपने टवीटर हैंडल पर एक सन्देश के जरिये आशिर्वाद दिया है। उन्होंने लिखा है कि सब इंसपेक्टर देवेन्द्र सिंह ने उस ड्रोन का मार गिराया है। उन्हें बीएसएफ , पुलिस और प्रशासन ने तो ईनाम दिया है पर मैं उनको प्रणाम करता हूं। यह जवान देश का शक्तिमान हैं और मैं इन्हें विजयी भव का आशिर्वाद देता हूं। इनकी विजय में हम और देश सुरक्षित है।

आपको बता दें कि शानिवार को पाकिस्तानी ड्रोन को हीरानगर सेक्टर में मार गिराया गया था। इस ड्रोन के जरिये पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों के लिए एक अमरीकी राइफल और चाइनीज ग्रेनेड भेजे गये थे। असला लेकर सीमा पार आए इस ड्रोन को समय रहते पकड़ लिया गया अन्यथा कोई बड़ी घटना हो सकती थी। वहीं सेना सीमावर्ती इलाकों में बहने वाले नालों, खड्डोें को खंगाल रही है। हर समय चैकसी बरती जा रही है। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैंठ करवाने की फिराक में है और मौका तलाश रहा है। 
 

 

Monika Jamwal

Advertising