किसानों से बोले अमित शाह - MSP खत्म नहीं होगी, विपक्ष बोल रहा कोरा झूठ

12/25/2020 12:29:02 PM

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अटल जयंती पर दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सब भारतवासियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। क्योंकि आज ही के दिन 2 ऐसे महापुरुषों का जन्म हुआ, जिन्होंने भारत के भविष्य को बनाने में बड़ी भूमिका अदा की। एक हमारे पूर्व प्रधानमंत्री और ओजस्वी वक्ता श्रद्धेय अटल जी का जन्मदिन है। दूसरा भारत रत्न महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के हित में काम किया है। शाह ने कहा कि MSP थी और आगे भी रहेगी। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने MSP डेढ़ गुणा बढ़ाया, अब उसे कम कैसे कर सकते हैं।

PunjabKesari

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि MSP पर विपक्ष सिर्फ झूठ फैला रहा है। शाह ने कहा कि आज 12 बजे हमारे देश के आदरणीय प्रधानमंत्री एक ही क्लिक से 9 करोड़ किसानों के अकाउंट में 18 हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर करेंगे। हमारी सरकार किसानों के साथ खड़ी थी और खड़ी रहेगी। बता दें कि आज भाजपा के तमाम नेता, मंत्री और विधायक देशभर में अटल जयंती पर किसानों को संबोधित करेंगे। 

PunjabKesari

शाह ने कहा कि 10 साल तक यूपीए की सरकार ने सिर्फ 60 हजार करोड़ रुपए का किसानों का कर्ज माफ किया लेकिन मोदी सरकार ने सिर्फ ढाई साल में दस करोड़ किसानों के खाते में 95 हजार करोड़ रुपए डाले। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि किसान हित की बात करने वाले राहुल गांधी, शरद पवार की सरकार 2013-14 में किसानों के लिए सिर्फ 21 हजार 900 करोड़ रुपए का बजट था लेकिन मोदी सरकार ने इसे 1.34 लाख करोड़ का बजट किया। ये लोग अब हमसे हिसाब मांग रहे हैं, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला हिसाब हो रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Related News

Recommended News