VIDEO: अनंत अंबानी-राधिका के प्री वेडिंग में लगा सितारों का जमावड़ा, MS धोनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे जामनगर

Friday, Mar 01, 2024 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी से पहले अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंड सेरेमनी का आयोजन किया है जोकि आज से शुरू हो गया है। यह इंवेट जामनगर में हो रहा है, जो तीन दिन तक चलने वाला है। इंवेट 1 मार्च को शुरू होकर ये 3 को खत्म होगा। इस प्री-वेडिंड सेरेमनी इंवेट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हो रही हैं। इसी बीच भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी के साक्षी के साथ जामनगर पहुंच गए हैं।  
 

पत्नी संग जामनगर पहुंचे धोनी
भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच गए हैं। वो अपनी पत्नी साक्षी के साथ दिखे हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें एमएस धोनी मैरून रंग की हाफ टी-शर्ट और ब्लैक रंग की जींस पहनकर सफेद रंग की कार से नीचे उतरें हैं। एमएस धोनी अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं। वहीं साक्षी कार के पीछे वाली सीट पर बैठी हुई है। एमएस धोनी और साक्षी, जीवा के बिना ही दोनों प्री वेडिंग में शरीक होने जा रहे हैं।  

इनके अलावा अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, शाहरुख खान समेत कई दिग्गज कलाकार इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल हो रहे हैं। 1 मार्च की शाम मेहमानों के लिए ‘इवनिंग इन एवरलैंड-थीम’ कॉकटेल पार्टी रखी गई है। 2 मार्च को पहले सभी लोग रिलायंस एनिमल रेस्क्यू सेंटर के दौरे पर जाएंगे और शाम को ‘मेला रॉग’ पार्टी का आयोजन किया गया है। 3 मार्च को सभी लोग ‘टस्कर ट्रेल’ पर जाएंगे और आखिरी कार्यक्रम एक पारंपरिक ‘हस्ताक्षर’ सेरेमनी होगी।

अन्न सेवा से हुई प्री वेडिंग की शुरुआत
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की शुरुआत अन्न सेवा से की गई है। इसका आयोजन गुजरात के जामनगर रिलायंस टाउनशिप के पास स्थित जोगवाड गांव में किया गया। इस कार्यक्रम में अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और अन्य परिवार के सदस्यों ने गांव के लोगों को ट्रेडिशनल गुजराती भोजन परोसा। अन्न सेवा में कुल 51,000 लोगों को भोजन कराया गया। राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। मुकेश अंबानी भी लोगों को भोजन परोसते नजर आए।

rajesh kumar

Advertising