परिवार के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मृणाल ठाकुर, व्हाइट कुर्ते और डेनिम जींस में दिखा एक्ट्रेस का सिंपल लुक

Sunday, Apr 07, 2024 - 04:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी फिल्म 'फैमिली स्टार' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विजय देवरकोंडा है। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे लोगों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस परिवार के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई हैं।


तस्वीरों और वीडियोज में मृणाल ठाकुर अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कुर्ता और डेनिम जींस पहनी हुई है। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी से भी बात की और बताया कि उनके परिवार को भी यह मूवी काफी पसंद आई है। यह उनकी पहली रोम-कोम मूवी है, जिसे करके उन्हें काफी मजा आया। दर्शकों को भी फिल्म की कहानी के साथ इसके गाने काफी पसंद आ रहे हैं। यह मूवी बहुत ही जल्द हिंदी में भी रिलीज होने वाली है।


बता दें 'फैमिली स्टार' परशुराम पेटला ने निर्देशित की है। इस फिल्म में विजय और मृणाल के अलावा जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Parminder Kaur

Advertising