लड़का करता था FB पर लड़की बनकर बात, नतीजा यह होगा किसी ने सोचा नहीं था

Wednesday, Sep 28, 2016 - 03:52 PM (IST)

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के पलासिया थाना क्षेत्र स्थित गीतानगर निवासी एक छात्रा की उसके फेसबुक दोस्त ने आज घर में घुसकर हत्या कर दी। घर में मौजूद मृतक छात्रा की मां को भी हमलावर युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात कर हमलावर युवक तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया। जिसके बाद उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया। छात्रा की मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

फेसबुक पर हुई थी अमित से दोस्ती
थाना प्रभारी पलासिया राजेंद्र सोनी ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा प्रिया रावत की कुछ दिनों पहले अमित नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। आरोपी अमित ने एक लड़की के फर्जी नाम से प्रिया से दोस्ती की थी। जब अमित ने प्रिया से यह बात बताई तो प्रिया ने दोस्ती तोड़ दी। इससे नाराज अमित दोपहर में प्रिया के फ्लैट पर पहुंचा और उससे बात करनी चाही। लेकिन प्रिया ने बात करने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर अमित ने प्रिया पर चाकू से कई वार किए। दोनों के बीच विवाद का शोरगुल सुनकर प्रिया की मां किरण रावत बीच बचाव करने लगी। इस पर अमित ने उन्हें भी चाकू मार दिया। घटना में प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई। मां को एम वाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इलाज के दौरान हो गई प्रिया की मां की मौत
वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में अमित तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया। शोर सुनकर पड़ोसियों ने अमित को पकड़ लिया। प्रिया की मां को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अमित पुलिस पूछताछ में स्वयं को साफ्टवेयर इंजीनियर बता रहा है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertising