राकांपा के सांसद का तंज, सृजन घोटाला मामले में नीतीश पर भी चले मुकदमा

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 11:42 AM (IST)

पटनाः बिहार के कटिहार से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद तारिक अनवर ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा है कि स्वयंसेवी संस्था सृजन के माध्यम से सरकारी राशि के बड़े पैमाने पर घोटाले के मामले में नीतीश कुमार के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए। 

अनवर ने पार्टी मुख्यालय में प्रदेश कार्यसमिति की हुई बैठक के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चारा घोटाला मामले में सरकारी राशि की अवैध निकासी का आरोप लगा था। उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले में भी कुमार पर चारा घोटाला की तरह ही आरोप लगा है, इसलिए उनके खिलाफ भी मुकदमा चलाया जाना चाहिए। 

राकांपा सांसद ने कहा कि कुमार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की बात तो करते हैं लेकिन सृजन घोटाला मामले में कुछ नहीं बोल रहे हैं। सिर्फ खानापूर्ति के लिए केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की अनुसंशा की गई है। उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की अध्यक्षता में होने से ही सच्चाई का पता चल सकेगा।

अनवर ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कुमार के सभी कार्यों पर उनकी पीठ थपथपाने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की नाक के नीचे पिछले कई वर्षों से भागलपुर जिले के सृजन संस्था के खाते में सरकार की राशि जमा होती रही। हजारों करोड़ रुपए से अधिक की राशि सृजन के खाते में गई और घोटाला होता रहा।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News