कुदरत का अनोखा कहर... आसमानी बिजली से एक शख्स की दोनों पत्नियों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक अजीब घटना सामने आई है, जहां एक ही व्यक्ति की दो पत्नियों की मौत हो गई। यह घटना इतनी चौंकाने वाली है कि इलाके में हर कोई हैरान है। यह मामला खरगोन जिले के झिरन्या क्षेत्र के रुंदा गांव का है। रेशला नामक व्यक्ति की दो पत्नियां थीं, जीका बाई (35 वर्ष) और सुखमा बाई (36 वर्ष)। दोनों महिलाएं अपने घर के आंगन में खड़ी थीं, जब झमाझम बारिश हो रही थी। अचानक, आसमान से बिजली गिरी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-  IRS अधिकारी समीर वानखेड़े राजनीति में करेंगे एंट्री, इस पार्टी में हो सकते हैं शामिल

बिजली गिरने की घटना
आपको बता दें कि बारिश के दौरान दोनों महिलाएं अपने घर के आंगन में खड़ी थीं, जब अचानक आसमान से बिजली गिरी। इससे वे उसकी चपेट में आ गईं। इस दुखद घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, और परिवार में चीख-पुकार मच गई। यह घटना न केवल परिवार के लिए, बल्कि पूरे गांव के लिए एक बड़ा सदमा थी।

यह भी पढ़ें-  TMC विधायक का अनोखा कारनामा, 100 गंजे लोगों को किया सम्मानित... कह दी ये बड़ी बात

परिवार का हाल
सुखमा बाई के चार बच्चे हैं, दो बेटे और दो बेटियां, जबकि जीका बाई निःसंतान थीं। पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया है। इस घटना को सुनकर पूरे इलाके में दहशत फैल गई है, और लोग इसे एक अजीब और दुखद घटना मान रहे हैं। पूरे गांव में इस घटना की चर्चा हो रही है, और लोग इसके प्रति सहानुभूति व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  MP High Court: देश विरोधी नारा लगाने की अनोखी सजा, 21 बार सलामी के साथ बोलना होंगा भारत माता की जय

इलाके की स्थिति
झिरन्या क्षेत्र का रुंदा गांव महाराष्ट्र की सीमा से सटा हुआ है और यह जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर स्थित है। एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया है, और लोग इस दुखद घटना पर चर्चा कर रहे हैं। यह घटना कुदरत के कहर की एक दुखद मिसाल है, जो हमें सतर्क रहने की जरूरत को भी बताती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News