कोरोना: सिंगर कनिका की पार्टी में शामिल वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट किया

Friday, Mar 20, 2020 - 05:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बेबी डॉल और एन एच 10 के छिल गए नयना जैसे गाने से फेमस हुई बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना वायरस में चपेट में आने के बाद स्वीकार किया कि उसे लंदन से आने के बाद खुद को अलग-थलग रखना चाहिए था। कनिका पिछले 9 मार्च को लंदन से लौटी थी और मुम्बई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग भी की गई थी। वो 15 मार्च को पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी की पार्टी में शामिल हुईं जिसमें एक 100  से ज्यादा लोग मौजूद थे। उन्होंने लोगों से हाथ भी मिलाया और सेल्फी भी ली। इस पार्टी मे शामिल होने वाले लोगों में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) का नाम भी आ रहा है।



 कनिका की कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद से दुष्यंत सिंह ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन करने की सूचना है।वसुंधरा राजे ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा कि लखनऊ में रहते हुए मैंने अपने बेटे दुष्यंत और उसके ससुराल वालों के साथ रात्रि भोज में भाग लिया था। कनिका जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव आई हैं, वह भी एक अतिथि थी।


सावधानी के लिए मेरे बेटे और मैंने तुरंत खुद को क्वारंटाइन किया है। हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं।  कनिका उत्तर प्रदेश में चार पार्टियों में शामिल हुई थीं और इस दौरान में करीब 400 लोगों के संपर्क में आईं। कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं जबकि उनके तीन बच्चे लंदन में पढ़ते हैं।




संक्रमित होने के बाद कनिका को शुक्रवार को किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय के अलग वार्ड में दाखिल कराया गया है। कनिका ने कहा कि मुम्बई एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के बाद उन्हें सब कुछ सामान्य लगा क्योंकि उस वक्त इस वायरस का खतरा इतना ज्यादा नहीं था। उन्होंने कहा कि गलती हुई मुझे खुद को कम से कम 14 दिन तक अलग-थलग रहना था लेेकिन मैं लोगों से मिलती रही और सम्पर्क में आती रही। ऐसी भी ख़बरें आ रही हैं की कनिका कपूर ने लखनऊ के एक फाइव स्टार होटल में भी करीब 100 लोगों को पार्टी दी थी। कई लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई थी। अब इसकी जांच की जा रही है।

Seema Sharma

Advertising