''हड्डियों का ढांचा बन गया है'' रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्मेशन देख रो पड़ी थी मां, एक्टर की बहन ने किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए रणदीप ने बहुत मेहनत की है और इस किरदार के लिए एक्टर ने 26 किलो वजन कम किया। एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर भी की थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। इस फिल्म से रणदीप की बहन और डॉ. अंजलि हुड्डा बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बात की है।

PunjabKesari
अंजलि हुड्डा ने कहा कि भाई रणदीप हुड्डा के ट्रांसफॉर्मेशन को देख उनकी मां तो रो पड़ी थी और पिता ने बहुत गुस्सा किया था। मेरे पिता बहुत गुस्से में थे और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं रणदीप को प्रोत्साहित न करूं। उस वक्त मुझे पापा और रणदीप के बीच शांत माहौल बनाए रखना था। दूसरी तरफ मां कहती थी कि मैं नहीं देख सकती इसे, हड्डियों का ढांचा बन गया है। मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ा कि रणदीप हुड्डा ठीक हैं और हम उस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। 

PunjabKesari
अंजलि हुड्डा ने यह भी कहा कि अब उनके भाई रणदीप दोबारा इस तरह इतना वजन कम नहीं करेंगे। रणदीप हुड्डा करीब 26 किलो वजन घटाया, जिसमें उनकी शरीर की हड्डियां भी दिखने लगी थी। एक्टर ने ये सब अपनी बहन जो डॉ. है उनकी गाइडेंस के चलते किया। एक्टर ने बादाम के घी और नारियल तेल में पका हुआ खाना खाया था।


बता दें फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी और मराठी में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News