संसद परिसर के अंदर धरने पर बैठे सांसदों को पूरी रात मच्छरों ने काटा, VIDEO ट्वीट कर बयां किया दर्द

Thursday, Jul 28, 2022 - 10:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्यसभा से निलंबित किए गए सांसदों ने मंगलवार और बुधवार को मंहगाई के मुद्दे पर चर्चा की मांग को लेकर करीब 50 घंटे के विरोध प्रदर्शन किया। जिसके एवज में सांसदो ने संसद परिसर के अंदर गांधी प्रतिमा पर 50 घंटे के विरोध पर हैं। इस बीच धरने पर बैठे सांसदों को पूरी रात मच्छर ने खूब परेशान किया है, जिसकी सांसदों ने एक फोटो भी शेयर की।

दरअसल, निलंबित कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने एक सांसद के हाथ पर बैठे मच्छर का वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि संसद में मच्छर है, लेकिन विपक्षी सांसद डरते नहीं हैं। मनसुख मंडाविया कृपया भारतीयों के खून की रक्षा करें, जिसे अडानी चूस रहे हैं। टैगोर ने अपने ट्वीट में स्वास्थ्य मंत्री को भी टैग किया है। वहीं सामने आए एक वीडियो में एक सांसद ने कहा कि गांधी जी के सामने संसद में यह मच्छर है। सांसद धरने पर बैठे हैं। यह संसद की मच्छर कहानी है।  

गौरतलब है कि महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की मांग को लेकर सदनों के अंदर विरोध प्रदर्शन पर निलंबित सांसद संसद परिसर के अंदर गांधी प्रतिमा पर 50 घंटे के विरोध पर हैं, जो कल सुबह 11 बजे शुरू हुआ और शुक्रवार को दोपहर 1 बजे तक चलने वाला है।  

Anu Malhotra

Advertising