Monsoon Session:जब छाता लेकर सदन पहुंचे PM मोदी...लोग बोले-इसी सादगी पर तो हम फिदा हैं

Monday, Jul 19, 2021 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: संसद मानसून सत्र से पहलेे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन परिसर में संबोधित किया। दिल्ली में आज सुबह से बारिश हो रही है। वहीं जब पीएम मोदी सदन परिसर में संबोधन करने पहुंचे तब बारिश हो रही थी। इस दौरान पीएम मोदी खुद हाथ में छाता लिए हुए मीडिया के सामने आए।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की हाथ में छाता लिए की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। यूजर्स फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं, इसे कहते हैं जमीन से जुड़ा हुआ प्रधानमंत्री।

वहीं कुछ लोग पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिनके पीछे छाता लेकर सुरक्षाकर्मी खड़े हैं।

कुछ यूजर्स के अलावा भाजपा नेताओं ने भी पीएम मोदी की फोटो शेयर की और लिखा ये हैं असल प्रधानसेवक। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि इसी सादगी पर तो हम फिदा हैं।

सदन परिसर में संबधित करते हुए पीएम मोदी कहा कि संसद का मानसून सत्र सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो क्योंकि जनता कई मुद्दों पर जवाब चाहती है और इसके लिए सरकार पूरी तरह तैयार है।

संसद के मानसून सत्र के पहले दिन पत्रकारों से चर्चा में प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों से तीखे से तीखे सवाल पूछने को कहा लेकिन साथ ही आग्रह किया कि शांत वातावरण में वह सरकार को जवाब देने का मौका भी दें। उन्होंने टीका लगाने वालों को ‘‘बाहुबली'' करार दिया और कहा कि अब तक 40 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है और आगे भी यह सिलसिला तेज गति से जारी रहेगा।

 

Seema Sharma

Advertising