ममता के गढ़ में मोदी, करेंगे जनसभा को संबोधित (पढ़ें 8 फरवरी की खास खबरें)

Friday, Feb 08, 2019 - 05:17 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का दौरा करेंगे जहां वह राष्ट्रीय राजमार्ग-31 डी के फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को चार लेन किये जाने की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का यह 41.7 किलोमीटर लंबा खंड पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में आता है और इसे करीब 1938 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा।

पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आज पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह 11: 30 बजे रायगढ़ पहुंचेगे और वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह उत्तर प्रदेश के दौरे पर
लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों का तूफानी दौरा कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को महाराजगंज और जौनपुर में बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र देंगे।

प्रयागराज दौरे पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी आज उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनमें सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है 84 कोसीय परिक्रमा। इसकी मांग हिंदू धार्मिक लोग कई वर्षों से कर रहे थे। गडकरी प्रयागराज में गंगा स्नान भी कर सकते हैं।

भूपेश बघेल करेंगे बजट पेश
छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्ष 2019—20 का बजट पेश करेंगे। महंत ने बताया कि शुक्रवार आठ फरवरी को मुख्यमंत्री वर्ष 2019—20 का बजट पेश करेंगे । प्रदेश में वित्त विभाग मुख्यमंत्री के पास है।

भोपाल दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल दौरे पर रहेंगे। वह यहां कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों के लिए कर्जमाफी और किसानों के साथ संवाद करेंगे। मध्य प्रदेश में सरकार बनने के बाद यह राहुल गांधी का पहला दौरा है।

राबर्ट वाड्रा आज फिर ईडी के सामने होंगे पेश
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को आज फिर ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि पिछले दो दिनों से ईडी रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमागई है।

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (दूसरा ट्वंटी-20)

महिला क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (दूसरा ट्वंटी-20)
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19

Yaspal

Advertising