पाकिस्तान को जबाव दें PM मोदी, कांग्रेस सरकार के साथ

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 08:51 PM (IST)

नई दिल्लीः पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के भारतीय सीमा पर मारे गये अपने जवानों के खून का बदला लेने संबंधी बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस ने इसकी कड़ी निंदा की है और कहा है कि पड़ोसी मुल्क को इस तरह की भाषा के इस्तेमाल का करारा जवाब दिया जाना चाहिए।

PunjabKesari

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने शुक्रवार को यहां पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि पाकिस्तान लगातार इस तरह के बयान दे रहा है। भारत के खिलाफ पड़ोसी देश के बयानों का करारा जवाब सरकार की ओर से दिया जाना चाहिए। उन्होंने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, Þवर्ष 2013-14 से 56 इंच के सीने की बात सुन रहे हैं। अब कहां गया वह सीना। पाकिस्तान की इस तरह की भाषा का मोदी को जवाब देना चाहिए। मैं पाकिस्तानी सेना प्रमुख के इस बयान की कड़ी से कड़ी निंदा करता हूं।

PunjabKesari

पाकिस्तान द्वारा सिखों के लिए करतारपुर कॉरिडोर खोलने पर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान पर उन्होंने कहा कि सिद्धू जब पाकिस्तान गए थे, तब उन्होंने साफतौर से वहां के प्रधानमंत्री से अनुरोध किया था कि करतारपुर साहिब सिखों का एक बहुत बड़ा धार्मिक स्थल है और वहां तक पहुंचने का रास्ता ङ्क्षहदुस्तान को मिलना चाहिए।

PunjabKesari

कांग्रेस ने सिद्धू के हवाले से कहा, अगर ऐसा मौका मिलता है तो मैं समझता हूं कि हमारे जो सिख भाई-बहन हैं, उनके लिए खुशी का मौका होगा और अगर वह अपने धार्मिक स्थल पर जाकर दर्शन कर पायेंगे तो यह एक अच्छी बात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News