''भव्य स्वागत और सत्कार के लिए धन्यवाद तमिलनाडु'', आपने मेरी यात्रा यादगार बना दी...PM मोदी ने लोगों का जताया आभार

Friday, May 27, 2022 - 03:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तमिलनाडु की अपनी यात्रा को यादगार बताते हुए भव्य स्वागत सत्कार के लिए लोगों का धन्यवार दिया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘धन्यवाद तमिलनाडु, धन्यवाद तमिलनाडु कल की यात्रा यादगार थी। प्रधानमंत्री ने यह बात कहते हुए गुरुवार को अपनी यात्रा के दौरान आईएनएस अड्यार से जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में उनके स्वागत में सड़कों के दोनों ओर खड़े महिलाओं सहित हजारों उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वीडियो साझा किया।

 

पीएम मोदी के स्वागत में INS अड्यार पर मौजूद भाजपा और द्रमुक कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी के नारे के साथ रंगीन गुब्बारे छोड़े। प्रधानमंत्री के पूरे यात्रा मार्ग को जबरदस्त तरीके से सजाया गया था और रास्ते भर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। पीएम मोदी के दौरे के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम ढोल की थाप के अलावा, सैकड़ों स्कूली बालिकाओं द्वारा एक मेगा भरतनाट्यम प्रदर्शन, तमिलनाडु के विभिन्न पारंपरिक लोक नृत्यों, जिसमें काराकटटम, ओयिलट्टम, मयिलाट्टम, पोइकल कुथराई और एक मार्शल आटर् का प्रदर्शन किया गया। यह आयोजन स्वामी शिवानंद सलाई में प्रधान मंत्री को बधाई देने के लिए किया गया था।

 

कार्यक्रम स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर डॉ एमजीआर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से सटे रिपन बिल्डिंग के सामने भी इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए। सत्तारूढ़ द्रमुक और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पार्टी के झंडे लहराए और मोदी को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर और अपनी कार से हाथ लहराते हुए रास्ते भर के लोगों का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने भव्य स्वागत से उत्साहित होकर कुछ देर के लिए अपनी कार रोकी और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया, जो उन्हें बधाई देने के लिए सड़क पर खड़े थे।

Seema Sharma

Advertising