रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, गुस्साए केजरीवाल बोले-पागल हो गए लोग

Sunday, Apr 02, 2017 - 11:26 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली एम.सी.डी. चुनाव के लिए शनिवार शाम को गौतम विहार चौक पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। नारों से गुस्साए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर मोदी के नारों से दिल्ली वालों का हाउस टैक्स माफ हो जाता है तो वो भी मोदी-मोदी के नारे लगाने को तैयार हैं। 

भीड़ ने लगाए मोदी-मोदी के नारे 
चुनावी रैली को संंबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कर्मचारियों को हड़ताल करनी पड़ती है, पूरी दिल्ली कूड़ा-कूड़ा हो जाती है। सारी सड़कों के ऊपर कूड़ा हो जाता है। हमारी सरकार बनेगी, सारे कर्मचारियों की तनख्वाह महीने की 7 तारीख को उनके बैंक अकाउंट में पहुंच जाएगी। उनको हड़ताल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इतना कहकर वह 2 सेकंड के लिए रुके ही थे कि भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। उनके इस बयान पर पब्लिक और मंच पर मौजूद लोग तालियां बजाने लगे। 

 

मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता: केजरीवाल
इसके बाद गुस्साए केजरीवाल बोले, इनसे पूछ लो अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से हाउस टैक्स माफ होता है तो मैं भी चिल्लाउंगा मोदी-मोदी..मोदी। मोदी का नाम लेने से तुम्हारी बिजली के रेट कम हुए तो मैं भी चिल्लाउंगा मोदी-मोदी। उन्होंने कहा कि मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता, पागल हो गए हैं थोड़े लोग। इतना कहकर वह फिर धीरे से खांसे और तब तक फिर भीड़ में से फिर मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।

Advertising