दिल्ली में मेगा मोदी शो, 3-4 फरवरी को PM करेंगे चुनाव प्रचार

Friday, Jan 31, 2020 - 06:18 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा के आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन और चार फरवरी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में एक-एक रैली को संबोधित करेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष हर्षवर्धन ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी तीन और चार फरवरी को पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में एक-एक रैली को संबोधित करेंगे।

डॉ हर्षवर्धन ने बताया कि तीन फरवरी को पूर्वी और उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाली बीस विधानसभाओं के लिए भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में कड़कड़डूमा न्यायालय के निकट सीबीडी मैदान में आयोजित रैली को श्री मोदी संबोधित करेंगे। रैली में दोनों संसदीय क्षेत्र के अधीन 20 विधानसभाओं के लिए भाजपा के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। रैली दोपहर ढाई बजे होगी।

उन्होंने बताया कि दूसरी रैली चार फरवरी को द्वारका के सेक्टर 14 स्थित रामलीला मैदान में होगी। इस रैली में दक्षिण और पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले 20 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे।

पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार धीरे-धीरे बुलंदियों पर पहुंच रहा है और मोदी के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रैलियों के बाद यह आखिरी दिनों में और जोर पकड़ेगा। गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा समेत पार्टी के अन्य प्रमुख नेता पिछले करीब एक सप्ताह से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

 

Yaspal

Advertising